वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक)

वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) एक बैंक है एवं यह टीटी. टीयू कैन, टीयू कैन, ट्रा विन्हो में स्थित है। यह वियतनाम में 35307 बैंकों में से एक है एवं इसका पता वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) अप्रैल तीस, टीटी। टीयू कैन, टीयू कैन, ट्रा विन्ह, वियतनाम है। वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 214 स्थान कवर कर रहे हैं। वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) 25 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) के आसपास के कुछ स्थान हैं -

मोबाइल वर्ल्ड सुपरमार्केट (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) 3 राष्ट्रीय राजमार्ग 60, समूह 4, टीयू कैन, ट्रै विन्ह 87000, वियतनाम (लगभग. 427 मीटर)
मोबाइल की दुनिया (सेल फोन की दुकान) नंबर 03 राष्ट्रीय राजमार्ग 60, समूह 4, टीयू कैन, ट्रै विन्ह, वियतनाम (लगभग. 422 मीटर)
मोबाइल की दुनिया (सेल फोन की दुकान) नंबर 03 राष्ट्रीय राजमार्ग 60, समूह 4, टीयू कैन, ट्रै विन्ह, वियतनाम (लगभग. 423 मीटर)
Duc Nhi फैशन की दुकान (पोशाक की दुकान) राजमार्ग 60, टीटी। टीयू कैन, टीयू कैन, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 415 मीटर)
हौंग नाम घर सजावट की दुकान (गृह सुधार स्टोर) 17 हाई बा Trung स्ट्रीट, टीटी। Tieu Can, Tieu Can, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 235 मीटर)
Phuong कपड़ा दुकान (दुकान) 53 अप्रैल तीस, टीटी। Tieu Can, Tieu Can, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 247 मीटर)
Anh टैक कृषि आपूर्ति स्टोर (दुकान) हाई बा Trung स्ट्रीट, टीटी। Tieu Can, Tieu Can, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 213 मीटर)
तले हुए खाद्य पदार्थ (दुकान) Vo थी साव, टीटी। Tieu Can, Tieu Can, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 278 मीटर)
हाँग थाम किराने की दुकान (डिपार्टमेंट स्टोर) 45 अप्रैल तीस, टीटी। Tieu Can, Tieu Can, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 216 मीटर)
क्वॉक क्वांग (शॉपिंग मॉल) हाई बा Trung स्ट्रीट, टीटी। Tieu Can, Tieu Can, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 228 मीटर)

वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, किराने की दुकान जाम, गुयेन Sang स्टेशनरी की दुकान, My Ngoc चांदी की दुकान, डि होआ स्टार समुद्र स्टार करार एजेंट, बारह घड़ियाँ स्टोर, ओरिएंटल फैशन की दुकान, एल्यूमिनियम सुविधा - Ngoc थान स्टेनलेस स्टील, थान ताजा इलेक्ट्रिक मशीन, दुकान पुत्र Thao2, तुंग गैस स्टोर, टैन सोने की दुकान, डिपार्टमेंट स्टोर बो, मिन्ह मं किताबों की दुकान, Nhu ह्यू मुद्रण सेवा, हाई येन किराना, सुश्री Thao के किराने, Ngoc बा किताबों की दुकान, थान Liem कार्ड सिम स्टोर, हाई गोबर घर उपकरण स्टोर, स्वर्ग के नेत्र और भी कई स्थान है।

वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) के आसपास कई बैंकों हैं। उद्योग और व्यापार के लिए वियतनाम संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतिनबैंक), टाईयू कैन ट्रांजैक्शन ऑफिस - ट्रै विन्ह ब्रांच - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी), साइगॉन थुओंग टिन कमर्शियल ज्वाइंट स्टॉक बैंक (सैकॉमबैंक), और वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक), कीन लांग बैंक वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) के पास कुछ बैंकों हैं।

प्रमुख स्थलों से दूरी

वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) और क्लाउड कॉफी के बीच की दूरी लगभग 97 मीटर है।
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) और वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) के बीच की दूरी लगभग 0 मीटर है।
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) और क्वोक क्वांग इलेक्ट्रॉनिक्स सेंटर के बीच की दूरी लगभग 127 मीटर है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

पता

अप्रैल तीस, टीटी। टीयू कैन, टीयू कैन, ट्रा विन्ह, वियतनाम

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) की रेटिंग क्या है?
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) का पता क्या है?
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) का पता है अप्रैल तीस, टीटी। टीयू कैन, टीयू कैन, ट्रा विन्ह, वियतनाम.
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) कहाँ स्थित है?
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) टीटी. टीयू कैन, टीयू कैन, ट्रा विन्हो में स्थित है।
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) क्या है?
वियतनाम के विदेश व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतकॉमबैंक) वियतनाम में एक बैंक है।

लोग ये भी ढूंढते हैं