वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष एक बैंक है एवं यह येन विएना, जिया लामो, हनोई में स्थित है। यह वियतनाम में 35307 बैंकों में से एक है एवं इसका पता वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष 329 हा हुआ टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम है। वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष को 842436982815 पर संपर्क किया जा सकता है। वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 67 स्थान कवर कर रहे हैं। वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष 3 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष के आसपास के कुछ स्थान हैं -

हाई लिन प्यादा निजी उद्यम (मोहरे की दुकान) हो सेन हैमलेट, कांग थोन गांव, येन वियन कम्यून, जिया लाम जिला, येन वियन, जिया लाम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 215 मीटर)
येन वियन टाउन मार्केट (मंडी) हा हुई टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 186 मीटर)
(लगभग. 386 मीटर)
चो वान (मंडी) हा हुई टैप गली 448 हा हुई टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 234 मीटर)
एजेंट किमदान (गृह सुधार स्टोर) 509 हा हुआ टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 140 मीटर)
बे ट्रैन (स्वास्थ्य और सौंदर्य की दुकान) कांग थोन पगोडा, नंबर 2, लेन 5, विलेज, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 350 मीटर)
मिस्टर हुयू (दुकान) 464 हा हुआ टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 229 मीटर)
उद्योग और व्यापार के लिए वियतनाम संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतिनबैंक) (बैंक) 284 हा हुई टैप स्ट्रीट, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 422 मीटर)
ताई हो हनोई इन्वेस्टमेंट कंपनी लिमिटेड (व्यवसाय प्रबंधन सलाहकार) 656, हा हुई टैप, येन वियन कम्यून, जिया लाम जिला, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 120 मीटर)
कैनिफ़ा (पोशाक की दुकान) 345 हा हुआ टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 140 मीटर)

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, दुकान के जूते - बैग, पुरुषों की फैशन की दुकान, गुयेन क्वान पूजा की दुकान, थाईलैंड उपभोक्ता वस्तुओं की दुकान, क्वांग लुउ मोबाइल फोन स्टोर, दुकान जिया लिन्ह प्रसाधन सामग्री, हीउ मोबाइल फोन स्टोर, थांग हिएन इलेक्ट्रिकल एंड वाटर स्टोर, Duc Anh जूते की दुकान, बहन की फैशन की दुकान, रोटी उत्पादन सुविधा, 24 घंटे वियतनामी ड्रग स्टोर, हंग वैन फ्रूट स्टोर, मछली केक की दुकान, किम डंग बुकस्टोर, क्वांग जियांग एल्यूमिनियम और कांच की दुकान, साफ पत्थर बेचना, बच्चों की दुकान बेनो, सोन होआ ललित कला अनुप्रयोग डिजाइन केंद्र, थिएन डक इंडस्ट्रियल मैटेरियल्स ज्वाइंट स्टॉक कंपनी और भी कई स्थान है।

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष के आसपास कई बैंकों हैं। उद्योग और व्यापार के लिए वियतनाम संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतिनबैंक), विएटिनबैंक पूर्वी हनोई, वियतनाम पूर्व हनोई शाखा के उद्योग और व्यापार के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक, और वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक - Pgd वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष के पास कुछ बैंकों हैं।

प्रमुख स्थलों से दूरी

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष और पेट्रोल स्टोर नंबर 87 के बीच की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष और येन वियन टाउन मार्केट के बीच की दूरी लगभग 86 मीटर है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष और चो वान के बीच की दूरी लगभग 134 मीटर है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष और 26 नेट के बीच की दूरी लगभग 349 मीटर है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष और येन वियन पेट्रोल रिटेल स्टोर के बीच की दूरी लगभग 465 मीटर है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

पता

329 हा हुआ टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष का कांटेक्ट नंबर क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष का संपर्क नंबर 842436982815 है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष की रेटिंग क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष का पता क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष का पता है 329 हा हुआ टैप, येन वियन, जिया लैम, हनोई, वियतनाम.
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष कहाँ स्थित है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष येन विएना, जिया लामो, हनोई में स्थित है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए बैंक (बीआईडीवी) - येन वियन बचत कोष वियतनाम में एक बैंक है।

लोग ये भी ढूंढते हैं