वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा

वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा एक बैंक है एवं यह क्लस्टर 1, तटीय, ट्रा विन्हो में स्थित है। यह वियतनाम में 35307 बैंकों में से एक है एवं इसका पता वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा 2 सितंबर स्ट्रीट, हेमलेट 1, डुयेन है, ट्रै विन्ह, वियतनाम है। वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 139 स्थान कवर कर रहे हैं। वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा 12 समीक्षको द्वारा वेब पर 3.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा के आसपास के कुछ स्थान हैं -

थान ट्रुंग उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर (बिजली की आपूर्ति की दुकान) 78 फाम वान नूर, टीटी। डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 347 मीटर)
होआंग एन टेलर (कपडे की दूकान) फाम वान नूर, टीटी। डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 187 मीटर)
डुयेन हाई टाउन कमर्शियल एंड सर्विस सेंटर (शॉपिंग मॉल) डुओंग 2/9, हेमलेट 1, वार्ड 1, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 221 मीटर)
फुक एक खांग TTNTNT व्यापार सेवा कं, लिमिटेड (घरेलू सामान की दुकान) 10 डिएन बिएन फु, टीटी। डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 272 मीटर)
सुपरमार्केट इलेक्ट्रॉनिक्स ग्रीन (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) 96 सितंबर 2 स्ट्रीट, हेमलेट 1, डुयेन है, ट्रा विन्ह 87000, वियतनाम (लगभग. 335 मीटर)
माई फुंग शॉप (डुयेन है मार्केट) (प्रसाधन सामग्री की दुकान) 10 फाम वान नूर, टीटी। डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 220 मीटर)
यूट डक गैस एंड किचन स्टोर (गृह सुधार स्टोर) 3 फरवरी, टी.टी. डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 184 मीटर)
आठ टन साइकिल की दुकान (खेल के सामान की दुकान) 2 सितंबर स्ट्रीट, टीटी। डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 232 मीटर)
चाम हाउस (पोशाक की दुकान) 148 सितंबर 2 स्ट्रीट, टीटी। डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह 87000, वियतनाम (लगभग. 217 मीटर)
मुओई सनह आयरनवेयर स्टोर (दुकान) 10 फाम वान नूर, टीटी। डुयेन है, डुयेन है, ट्रा विन्ह, वियतनाम (लगभग. 210 मीटर)

वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, थू डुओंग कपड़ों की दुकान - हुउ तोन, Ngoc Hieu प्रसाधन सामग्री की दुकान, पेंट जोतुन थुआन होआ, यूट लाइक मोबाइल फोन स्टोर, दुकान वियतियन फु कुओंग, टैन टीएन मोबाइल फोन स्टोर, डीलरशिप सोन थुआन होआ, चांदी की दुकान किम थोआ, माई फुंग शॉप (चांदी की दुकान, सभी प्रकार के सौंदर्य प्रसाधन,...), मिन्ह खुओंग मोबाइल फोन स्टोर, हुआ थुआन मनी ट्रांसफर पॉइंट, स्टेशनरी जिया फटो, दुकान तुंग ऋण, उत्तरी दवा की दुकान विन्ह मिन्हो, मोबाइल फोन की दुकान गुयेन चीओ, दूध एजेंट - एक टीएन प्रसाधन सामग्री, नाम येन नलसाजी की दुकान, बेकरी पेज, वीनाफोन डुयेन है, सोनी की दूध चाय और भी कई स्थान है।

वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा के आसपास कई बैंकों हैं। डुयेन है लेनदेन कार्यालय - ट्रा विन्ह शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी), कीन लांग बैंक, डुयेन है लेनदेन कार्यालय - ट्रा विन्ह शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी), और बीआईडीवी वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा के पास कुछ बैंकों हैं।

प्रमुख स्थलों से दूरी

वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा और Co.opmart डुयेन है के बीच की दूरी लगभग 573 मीटर है।
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा और Co.opmart डुयेन है के बीच की दूरी लगभग 591 मीटर है।
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा और Co.opmart डुयेन है के बीच की दूरी लगभग 573 मीटर है।

रेटिंग

3.5/5

संपर्क करें।

पता

2 सितंबर स्ट्रीट, हेमलेट 1, डुयेन है, ट्रै विन्ह, वियतनाम

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा की रेटिंग क्या है?
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा की रेटिंग 5 स्टार में से 3.5 स्टार है।
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा का पता क्या है?
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा का पता है 2 सितंबर स्ट्रीट, हेमलेट 1, डुयेन है, ट्रै विन्ह, वियतनाम.
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा कहाँ स्थित है?
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा क्लस्टर 1, तटीय, ट्रा विन्हो में स्थित है।
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा क्या है?
वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - डुयेन हाई टाउन शाखा वियतनाम में एक बैंक है।

लोग ये भी ढूंढते हैं