वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी)

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) एक बैंक है एवं यह हाई डुओंग, 170000 में स्थित है। यह वियतनाम में 35307 बैंकों में से एक है एवं इसका पता वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) नंबर 677 डी। ले थान नघी, है टैन, हाई डुओंग, 170000, वियतनाम है। वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) को 842203864976 पर संपर्क किया जा सकता है। वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 84 स्थान कवर कर रहे हैं। वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) 4 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के आसपास के कुछ स्थान हैं -

हंग कुओंग इंटरनेशनल ट्रेडिंग वन मेंबर कंपनी लिमिटेड (दुकान) 685, ले थान नघी, है टैन वार्ड, हंग येन सिटी, हंग येन प्रांत, वियतनाम (लगभग. 267 मीटर)
पर्दे येन Linh (अंधा दुकान) बाजार, 03000, वियतनाम (लगभग. 278 मीटर)
मोबाइल वर्ल्ड सुपरमार्केट (सेल फोन की दुकान) 712 ले थान नघी, है टैन वार्ड, हाई डुओंग सिटी, हाई डुओंग, वियतनाम (लगभग. 177 मीटर)
एचसी इलेक्ट्रॉनिक्स सुपरमार्केट (इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान) 354 थान निएन, है टैन वार्ड, हाई डुओंग सिटी, हाई डुओंग 17000, वियतनाम (लगभग. 190 मीटर)
Ngoc ट्राम दर्जी (सिलाई की दुकान) 794 ले थान नघी, है टैन वार्ड, हाई डुओंग सिटी, हाई डुओंग, वियतनाम (लगभग. 416 मीटर)
क्वांग तू मोटरसाइकिल की दुकान (टू व्हीलर डीलर) 742 ले थान नघी, है टैन वार्ड, हाई डुओंग सिटी, हाई डुओंग, वियतनाम (लगभग. 279 मीटर)
ताई लोई एल्यूमिनियम ग्लास शॉप (निर्माण सामग्री की दुकान) 546, ले थान नघी, है टैन वार्ड, हाई डुओंग सिटी, हाई डुओंग, वियतनाम (लगभग. 234 मीटर)
जिया एन फार्मेसी (फार्मेसी) 8 फिर भी किउ, हाई टैन वार्ड, हाई डुओंग सिटी, हाई डुओंग, वियतनाम (लगभग. 284 मीटर)
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) (बैंक) नंबर 677 डी। ले थान नघी, है टैन, हाई डुओंग, 170000, वियतनाम (लगभग. 100 मीटर)
108 ओशन ब्यूटी सैलून (स्वास्थ्य और सौंदर्य की दुकान) 283 थान निएन, है टैन वार्ड, हाई डुओंग सिटी, हाई डुओंग, वियतनाम (लगभग. 383 मीटर)

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, सिलाई और छपाई हाई डुओंग वर्दी 0984355888, सोनी है डुओंग सर्विस सेंटर, जुआन तू स्टोर, 123VIETNAMESE - वियतनामी सीखें, वियतनाम थांग विकास संयुक्त स्टॉक कंपनी, जापानी भाषा प्रशिक्षण केंद्र, केंद्र वियतनाम ऑस्ट्रेलिया अंतर्राष्ट्रीय अंग्रेजी, बिजलीघर, जापानी भाषा प्रशिक्षण केंद्र, थान डोंग हाई स्कूल, माता मंदिर, केंद्र वियतनाम ऑस्ट्रेलिया अंतर्राष्ट्रीय अंग्रेजी, थान डोंग हाई स्कूल, थान डाट हैप्पी वर्ल्ड ज्वाइंट स्टॉक कंपनी, माता मंदिर, फॉर्म कोर्ट, क्वांग हिएन रसोई मंत्रिमंडलों की खरीदारी करें, हाई डुओंग आईक्यू सेंटर, वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - हाई टैन लेनदेन कार्यालय, वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) और भी कई स्थान है।

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के आसपास कई बैंकों हैं। वियतनाम के कृषि और ग्रामीण विकास के लिए बैंक (एग्रीबैंक) - हाई टैन लेनदेन कार्यालय, वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी), सी बैंक, और उद्योग और व्यापार के लिए वियतनाम संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (वियतिनबैंक) वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के पास कुछ बैंकों हैं।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

पता

नंबर 677 डी। ले थान नघी, है टैन, हाई डुओंग, 170000, वियतनाम

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का कांटेक्ट नंबर क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का संपर्क नंबर 842203864976 है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) की रेटिंग क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का पता क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का पता है नंबर 677 डी। ले थान नघी, है टैन, हाई डुओंग, 170000, वियतनाम.
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) कहाँ स्थित है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) हाई डुओंग, 170000 में स्थित है।
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) क्या है?
वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) वियतनाम में एक बैंक है।

लोग ये भी ढूंढते हैं