Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर

Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर एक मिट्टी के बर्तनों की दुकान है एवं यह बैट ट्रांगो, जिया लामो, हनोई में स्थित है। यह वियतनाम में 445 मिट्टी के बर्तनों की दुकान में से एक है एवं इसका पता Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर लॉट ए39 इंडस्ट्रियल पार्क शिल्प गांवों, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम पर केंद्रित है है। Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर को 84962404232 पर संपर्क किया जा सकता है। Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 51 स्थान कवर कर रहे हैं। Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर 6 समीक्षको द्वारा वेब पर 4.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर के आसपास के कुछ स्थान हैं -

हौ-हनहान-हान्ह-सिरेमिक की दुकान (मिट्टी के बर्तनों की दुकान) बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 349 मीटर)
थान ह्यू पिक्चर फ्रेम (दुकान) बैट ट्रांग कम्यून, ए 55, डीटी378, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम में केंद्रित शिल्प गांवों का समूह (लगभग. 161 मीटर)
यूरो बिस्तर बिस्तर (बेडरूम फर्नीचर की दुकान) हाउस 22, ब्लॉक ए, फो ट्रुक, जुआन क्वान, वैन गियांग, हंग येन, वियतनाम (लगभग. 296 मीटर)
बैट ट्रांग परियोजना (घरेलू सामान की दुकान) बैट ट्रांग, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम में केंद्रित शिल्प गांवों का समूह (लगभग. 307 मीटर)
शोरूम कुओंग डुयेन सिरेमिक हाउस (शिल्प की दुकान) K28-29-30, शिल्प गांवों के साथ औद्योगिक क्लस्टर, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 388 मीटर)
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर (मिट्टी के बर्तनों की दुकान) लॉट ए39 इंडस्ट्रियल पार्क शिल्प गांवों, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम पर केंद्रित है (लगभग. 100 मीटर)
टीएन बिन्ह सिरेमिक स्टोर 2 (दुकान) टेल 378, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 286 मीटर)
फेंग शुई मूर्ति (दुकान) बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 268 मीटर)
वियतनाम ऑस्ट्रेलिया खेल (दुकान) पड़ोस 3 न्गोक डोंग, जुआन क्वान, जिया लैम, हनोई, वियतनाम (लगभग. 365 मीटर)
शहरी हरा इकोपार्क (शॉपिंग मॉल) लॉन्ग बिएन - जुआन क्वान, बैट ट्रांग, वैन गियांग, हनोई, वियतनाम (लगभग. 303 मीटर)

Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, टोटो, हा डोंग सिल्क, हाईलैंड कॉफी, ग्रीनफील्ड स्कूल, इंग्लिश स्टार इकोपार्क - इंग्लिश स्कूल, मिनी, एनडीएल - इकोपार्क अंग्रेजी और कला केंद्र, मिनी, किंडरगार्टन विनकिड्स थ्यू गुयेन, विजडम एकेडमी इकोपार्क, एनडीएल - इकोपार्क अंग्रेजी और कला केंद्र, सीखने की जगह, विकपैक.जेएससी, एटीएम वियतकॉमबैंक, एटीएम टिएनफोंग बैंक, हेवन पार्क इकोपार्क, इकोपार्क कॉर्पोरेशन, एक फु गुलाब, स्काई ओएसिस इकोपार्क, इकोपार्क मॉडल हाउस और भी कई स्थान है।

लगभग 200 मीटर की दूरी पर, एक और मिट्टी के बर्तनों की दुकान है - हौ-हनहान-हान्ह-सिरेमिक की दुकान

प्रमुख स्थलों से दूरी

Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर और बैट ट्रांग पॉटरी स्ट्रीट के बीच की दूरी लगभग 719 मीटर है।
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर और पारंपरिक मिट्टी के बर्तनों का भट्ठा X5 बैट ट्रांग के बीच की दूरी लगभग 800 मीटर है।
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर और बैट ट्रांग सिरेमिक के बीच की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर और गांव 5 गियांग काओ का सांस्कृतिक घर के बीच की दूरी लगभग 734 मीटर है।

रेटिंग

4.5/5

संपर्क करें।

पता

लॉट ए39 इंडस्ट्रियल पार्क शिल्प गांवों, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम पर केंद्रित है

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर का कांटेक्ट नंबर क्या है?
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर का संपर्क नंबर 84962404232 है।
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर की रेटिंग क्या है?
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर की रेटिंग 5 स्टार में से 4.5 स्टार है।
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर का पता क्या है?
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर का पता है लॉट ए39 इंडस्ट्रियल पार्क शिल्प गांवों, बैट ट्रांग, जिया लैम, हनोई, वियतनाम पर केंद्रित है.
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर कहाँ स्थित है?
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर बैट ट्रांगो, जिया लामो, हनोई में स्थित है।
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर क्या है?
Tran Tuoc मिट्टी के बर्तनों - हनोई में अच्छी कीमतों के साथ मिट्टी के बर्तनों के प्रतिष्ठित कटोरे उपलब्ध कराने में माहिर वियतनाम में एक मिट्टी के बर्तनों की दुकान है।

लोग ये भी ढूंढते हैं