क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी)

क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) एक बैंक है एवं यह यूओंग बीयू, क्वांग निन्ह 200000 में स्थित है। यह वियतनाम में 35307 बैंकों में से एक है एवं इसका पता क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) नंबर 430 क्वांग ट्रुंग, यूओंग बी, क्वांग निन्ह 200000, वियतनाम है। क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) को 842033855240 पर संपर्क किया जा सकता है। क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Asia-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 192 स्थान कवर कर रहे हैं। क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) 1 समीक्षको द्वारा वेब पर 2 रेटेड है।(5 सितारों में से)

क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के आसपास के कुछ स्थान हैं -

त्वरित ऋण, प्यादा - F88 1A फान बोई चाऊ, शहर। यूओंग बीयू (मोहरे की दुकान) 1ए फान बोई चाऊ, वार्ड, उनोंग बी, क्वांग निन्ह 200000, वियतनाम (लगभग. 358 मीटर)
(लगभग. 363 मीटर)
एफपीटी दुकान (सेल फोन की दुकान) 498 क्वांग ट्रुंग, उओंग बी, क्वांग निन्ह, वियतनाम (लगभग. 297 मीटर)
मोबाइल वर्ल्ड सुपरमार्केट (सेल फोन की दुकान) नंबर 487 क्वांग ट्रुंग, वार्ड, यूओंग बी, क्वांग निन्ह 200000, वियतनाम (लगभग. 248 मीटर)
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) (बैंक) नंबर 430 क्वांग ट्रुंग, यूओंग बी, क्वांग निन्ह 200000, वियतनाम (लगभग. 100 मीटर)
एटीएम कृषि बैंक (एटीएम) व्यापार, क्वांग ट्रुंग, यूओंग बी, क्वांग निन्ह, वियतनाम (लगभग. 298 मीटर)
उनोंग बी मार्केट (मंडी) क्वांग ट्रुंग, उओंग बी, क्वांग निन्ह, वियतनाम (लगभग. 295 मीटर)
थू हुआंग दर्जी (सिलाई की दुकान) 1 डोंग टीएन, क्वांग ट्रुंग, उओंग बी, क्वांग निन्ह, वियतनाम (लगभग. 237 मीटर)
चीउ हुयेन सिल्वर सेफ डीलर (दुकान) 498 क्वांग ट्रुंग, उओंग बी, क्वांग निन्ह, वियतनाम (लगभग. 297 मीटर)
है ओन्ह शू फैशन स्टोर (कपडे की दूकान) 62 गुयेन डू, क्वांग ट्रुंग, उओंग बी, क्वांग निन्ह, वियतनाम (लगभग. 216 मीटर)

क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, टैटू लाइफ, दाओ लैम मोबाइल फोन स्टोर, सुंदर बेबी फैशन स्टोर, वियतटेल स्टोर, टीजीडीडी - क्वांग ट्रुंग (उओंग बी), थू लिन्ह दर्जी, होआंग फाट एंटी-थेफ्ट इक्विपमेंट स्टोर, एओ दाई फैशन, मिन्ह कुओंग आईवियर स्टोर, क्वांग निन्हो में एफपीटी नेटवर्क स्थापित करें, बोंग हाउस - थाई अंडरवियर विशेषज्ञ, यूओंग बी सेंट्रल मार्केट मैनेजमेंट बोर्ड, उनोंग बी सिटी पोस्ट ऑफिस, Truong Phat कैमरा - Truong Phat सामान्य सेवा विकास कं, लिमिटेड, ट्रुंग कीन स्टोर, दुकान मेन लियन चिन्हो, दुकान डी-जी जीन्स, न्यू स्काई होम डेकोर स्टोर, हान फैशन की दुकान, कैमरा463 और भी कई स्थान है।

क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के आसपास कई बैंकों हैं। यूओंग बी ट्रांजैक्शन ऑफिस - ओसीबी बैंक, वीपीबैंक उनोंग बीआई, विएटिनबैंक उओंग बीआई, और TECHCOMBANK Uong Bi क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) के पास कुछ बैंकों हैं।

प्रमुख स्थलों से दूरी

क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) और मोबाइल वर्ल्ड सुपरमार्केट के बीच की दूरी लगभग 148 मीटर है।
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) और अवशेष दर्शनीय येन तु के बीच की दूरी लगभग 13 किलोमीटर है।
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) और लिगेसी येन तू - MGallery के बीच की दूरी लगभग 12 किलोमीटर है।
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) और लिगेसी येन तू - MGallery के बीच की दूरी लगभग 12 किलोमीटर है।

रेटिंग

2/5

संपर्क करें।

पता

नंबर 430 क्वांग ट्रुंग, यूओंग बी, क्वांग निन्ह 200000, वियतनाम

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का कांटेक्ट नंबर क्या है?
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का संपर्क नंबर 842033855240 है।
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) की रेटिंग क्या है?
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) की रेटिंग 5 स्टार में से 2 स्टार है।
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का पता क्या है?
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) का पता है नंबर 430 क्वांग ट्रुंग, यूओंग बी, क्वांग निन्ह 200000, वियतनाम.
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) कहाँ स्थित है?
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) यूओंग बीयू, क्वांग निन्ह 200000 में स्थित है।
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) क्या है?
क्वांग निन्ह की दक्षिण-पश्चिम शाखा - वियतनाम के निवेश और विकास के लिए संयुक्त स्टॉक वाणिज्यिक बैंक (बीआईडीवी) वियतनाम में एक बैंक है।

लोग ये भी ढूंढते हैं